लोगो को योवो की लत क्यों है?

23 जून 2020   |  आदर्श कुमार

(3 उत्तर)

योवो जो की 2020 में लांच हुआ इतना पॉपुलर कैसे हो रहा?

Yovo ऐप की वीडियो में इतना पागलपन, मस्ती और भी बहोत कुछ नया होता है और तो और आप अपनी वीडियोस बनाकर भी दिखा सकते है, आपकी वीडियो में जितना नयापन होगा वो उतना ही लोग पसंद करेंगे जिससे वीडियो का वायरल होना तो तेह है, बस इतना ही नहीं इन वीडियोस के ज़रिए आप पैसे भी कमा सकते हैं, अब आप खुद ही सोचिये की ये सब एक ही ऐप में मिल जाए तो कोई कैसे इसके लत से बच सकता है

रिमा डैम
24 जून 2020


YOVO सबसे अधिक लत है क्योंकि ऐप का उपयोग करने का सबसे अच्छा लाभ यह है कि यह आपको घर बैठे भी बहुत पैसा कमाता है। इसके अलावा आप वीडियो के टन के माध्यम से देख सकते हैं और स्क्रॉल कर सकते हैं जो रचनात्मक, मनोरंजक, मज़ेदार और बहुत कुछ हैं। जब सोशल मीडिया के माध्यम से मनोरंजन का आपका अनुभव इतना बेहतर हो जाता है, तो यह लत के साथ समाप्त होता है।

रोहित
19 जुलाई 2020

ठीक है

मनु कपूर
24 जून 2020

योवो एक ऐप है जो आपके जीवन में खुशी, मज़ा, पागलपन और बहुत कुछ लाता है। आप इस ऐप में आसानी से वीडियो बना सकते हैं और उन्हें दुनिया को दिखा सकते हैं और जितना अधिक आपका वीडियो पागल और रचनात्मक होगा, उतना ही यह वायरल जाएगा और न केवल यह बल्कि आप वीडियो भी बना सकते हैं और पैसे कमा सकते हैं। अब ज्यादा मत सोचिए क्योंकि जब आपको यह सब एक ही जगह पर मिल जाता है तो मौका क्यों नहीं हड़पना चाहिए।

उत्तर दीजिये


शब्दनगरी पर हो रही अन्य चर्चायें
अन्य लोकप्रिय प्रश्न
आज के प्रमुख लेख
आसान हिन्दी  [?]
तीव्र हिंदी  [?]
ऑनस्क्रीन कीबोर्ड  [?]
हिन्दी टाइपिंग  [?]
डिफ़ॉल्ट कीबोर्ड  [?]

(फोन के लिए विकल्प)
X
1 2 3 र्4 ज्ञ5 त्र6 क्ष7 श्र8 (9 )0 --   =
q w e r t y u i o p [   ]
a s d िfि g h  j k l ; '  \
  z x c  v  b n m ,, .. ?/ एंटर
शिफ्ट                                                         शिफ्ट बैकस्पेस
x