क्या योवो बच्चों के लिए सुरक्षित है?

23 जून 2020   |  आदर्श कुमार

(3 उत्तर)

क्या ये नया अप्प बच्चो के लिए सुरक्षित है?


जी बिलकुल हैं, कंपनी पॉलिसी और सरकारी कानूनों के हिसाब से अगर किसी a/c में कोई भी गलत तरीके की जानकारी या सुझाव, नग्नता, नफरत को बढ़ावा देने वाला या फिर कोई ऐसा वीडियो जो किसी की भावनाओ को ठेस पहुँचता हो, उस वीडियो को बैन और उस a/c को व्लॉक कर दिया जाता है इसकी वजह से ये ऐप बिलकुल साफ़ सुतरा है और बच्चे भी ये ऐप इस्तेमाल कर सकते हैं।


हाँ YOVO निश्चित रूप से बच्चों के लिए सुरक्षित है। वीडियो सामग्री की बात आते ही YOVO की ऐप नीतियां बहुत परिभाषित और सख्त हैं। ऐप पर कोई वीडियो नहीं है जो लाइकिंग, नस्लवाद, नग्नता, अश्लील सामग्री आदि को बढ़ावा देता है या सुझाव देता है, यदि कोई वीडियो पाया जाता है तो उसे तुरंत अस्वीकार कर दिया जाता है और खाते पर प्रतिबंध लगा दिया जाता है।

हां, यदि कोई वीडियो या खाता ऐप नीतियों और सरकारी कानूनों का उल्लंघन करता है और यदि कुछ खाता क्लोनिंग, भ्रामक युक्तियां और चालें, अश्लीलता, नग्नता, घृणा या किसी भी सामग्री को दिखाता है या बढ़ावा देता है जो किसी की भावनाओं और मूल्यों को चोट पहुंचाएगा तो इसे प्रतिबंधित कर दिया जाएगा ताकि ऐप बच्चों के साथ-साथ उपयोग करने के लिए काफी अनुकूल है।


उत्तर दीजिये


शब्दनगरी पर हो रही अन्य चर्चायें
अन्य लोकप्रिय प्रश्न
आज के प्रमुख लेख
आसान हिन्दी  [?]
तीव्र हिंदी  [?]
ऑनस्क्रीन कीबोर्ड  [?]
हिन्दी टाइपिंग  [?]
डिफ़ॉल्ट कीबोर्ड  [?]

(फोन के लिए विकल्प)
X
1 2 3 र्4 ज्ञ5 त्र6 क्ष7 श्र8 (9 )0 --   =
q w e r t y u i o p [   ]
a s d िfि g h  j k l ; '  \
  z x c  v  b n m ,, .. ?/ एंटर
शिफ्ट                                                         शिफ्ट बैकस्पेस
x