ये रिश्ता क्या कहलाता है भारतीय टेलीविजन पर सबसे ज्यादा देखे जाने वाले शो में से एक है। स्टार प्लस पर आधारित और निर्देशक कुट द्वारा निर्मित, मोहसिन खान और शिवांगी जोशी की मुख्य जोड़ी प्रशंसकों के बीच सबसे अधिक पसंद की जाती है। वे क्रमशः कार्तिक और नायरा की भूमिका निभाते हैं।

अब, शिवांगी जोशी टेलीविजन उद्योग की सबसे प्रतिष्ठित अभिनेत्रियों में से एक हैं और सारा श्रेय उनकी प्रतिभा को निखारने के लिए उनकी कड़ी मेहनत और समर्पण को जाता है। इस युवा अभिनेत्री के पास कुछ अद्भुत अभिनय हैं, लेकिन पूरी तरह से तैयार और संस्कारवान बहू की भूमिका निभाने में सक्षम होना काफी प्रभावशाली है।

शिवांगी जोशी निश्चित रूप से अपने अभिनय में परिपक्वता का विकास करने में सफल रहीं, क्योंकि पटकथा और उनके चरित्र ने इसकी मांग की, लेकिन ऐसा करने में, उन्होंने कभी भी पीछे नहीं हटी। शिवांगी ये रिश्ता क्या कहलाता है में नायरा का किरदार निभा रही हैं और अपने पति कार्तिक की पत्नी हैं और अभिनेता के साथ अद्भुत केमिस्ट्री साझा करती हैं,जो मोहसिन खान निभा रहे हैं।

शिवांगी अच्छे से जानता है कि संबंध कैसे बनाएं और कैसे सह-कलाकारों के साथ नियमित रूप से तालमेल बनाए रखें, विशेष रूप से छोटे सह कलाकार।

नायरा उर्फ ​​शिवांगी द्वारा साझा किए गए एक प्यारे वीडियो में, वह अपने ऑन स्क्रीन बेटे कायरव के साथ मस्ती करती हुई नजर आ रही हैं।

दोनों एक प्यारा फिल्टर का उपयोग किया और एक यादगार पल साझा किया

हम वास्तव में इस बॉन्डिंग से प्यार करते हैं। शिवांगी इसे बनाकर रखें।