स्टार प्लस के लोकप्रिय शो ये रिश्ता क्या कहलाता है निर्मित निर्देशक कुट ने पिछले कुछ हफ्तों में काफी ड्रामा देखा है। यह शो अपने रोमांचक ट्विस्ट और टर्न से दर्शकों को प्रभावित करने में कभी विफल नहीं होता।

कथानक के अनुसार, कार्तिक (मोहसिन खान) और नायरा (शिवांगी जोशी) बेटा कायरव (शौर्य शाह) कार्तिक को उसके पिता कहते हैं और दोनों जल्दी से जुड़ जाते हैं।

हमने पहले दादी और वेदिका के बारे में सूचना दी थी, जो कार्तिक के साथ गोवा में प्रदर्शनी के लिए आए थे, कार्तिक को उदयपुर के लिए टिकट बुक करने के लिए कहते हैं। हालांकि, कार्तिक, जो कायरव के साथ अधिक समय बिताना चाहता है, टिकट बुक करने से इनकार कर देता है।

कथानक के अनुसार, कार्तिक और वेदिका प्रदर्शनी के लिए आते हैं। प्रदर्शनी में मौजूद नायरा भी कुछ तैयारियों में व्यस्त हैं। जल्द ही, वह दूसरी ओर मुड़ जाती है और दूसरी तरफ, कार्तिक और वेदिका परिसर में प्रवेश करती है। नायरा हैरान दिखती है। प्रदर्शनी के दौरान, एक आदमी एक बम लगाता है और सभी को सूचित करता है। जल्द ही, लोग डर जाते हैं और अपनी जान बचाने के लिए इधर-उधर भागते हैं। पूरे नाटक के बीच, नायरा कायरव को ढूंढती है। जल्द ही, वह एक दर्पण के माध्यम से कार्तिक की एक झलक देखती है।

अब, आने वाले एपिसोड में, नायरा अपने बेटे के सामने सच्चाई का खुलासा करेगी।

एक सूत्र ने बताया, “नायरा घर आएगी और कार्तिक के साथ कायरव को खेलती हुई देखेगी। वह यह देखने के लिए टूट जाएगी कि कायरव जो कार्तिक को अपना पिता मानता है वह उसका असली पिता है। वह कार्तिक के पास आना चाहेगी, लेकिन उन्हें दूर से देख लेगी। नाटक के दौरान, वह एक सपना भी देखेंगी जिसमें कार्तिक, कायरव और नायरा खुशी से एक-दूसरे का साथ हैं और कुछ प्यारे क्षणों का आनंद ले रहै हैं। जल्द ही, कार्तिक जगह छोड़ देगा। नायरा आएगी और कायरव को बताएगी कि कार्तिक उसका असली पिता है। ”

हे भगवान!

यह नया नाटक कैसे सामने आएगा?

हमने अभिनेताओं से बात करने की कोशिश की लेकिन वे शूटिंग में व्यस्त थे।

अधिक अपडेट के लिए आई डब्ल्यू एम बज पढ़ते रहें।