कूल कैप्टन धोनी का कूल डैड अवतार , वीडियो हुआ वायरल

26 नवम्बर 2018   |  अंकिशा मिश्रा   (44 बार पढ़ा जा चुका है)

कूल कैप्टन धोनी का कूल डैड अवतार , वीडियो हुआ वायरल

सोशल मीडिया पर फिल्मी हस्तियां हों, खिलाड़ी हों, या फिर स्टार किड्स आये दिन सुर्ख़ियों में बने रहते हैं।इन दिनों इंस्टाग्राम पर पापा महेंद्र सिंह धोनी के साथ बेटी जीवा ने धूम मचाई हुई है। टीम इंडिया के पूर्व कप्तान एमएस धोनी इन दिनों आराम कर रहे हैं। वो फ़िलहाल ऑस्ट्रेलिया दौरे पर गई टीम इंडिया का हिस्सा नहीं है। इसलिए धोनी अपना समय परिवार और बेटी जीवा का साथ खूब एंजॉय कर रहे हैं। हाल ही में पत्नी साक्षी की बर्थडे पार्टी में मस्ती करने के बाद कैप्टन कूल धोनी कूल डैड की तरह अपनी 3 साल की बेटी के साथ क्वालिटी टाइम बिता रहे हैं।




माही ने इंस्टाग्राम पर जीवा के साथ एक वीडियो शेयर किया है इसमें जीवा धोनी को गाजर खिला रही है और माही खरगोश की तरह आराम से गाजर खा रहे हैं। धोनी ने इस वीडियो का कैप्शन दिया है, ‘जीवा का बिग बनी’।



सिर्फ 20 मिनट में ही इस वीडियो को 3.5 लाख से ज़्यादा लोग देख और कमेंट कर चुके हैं। धोनी ने एक वीडियो डाला है, जिसमें धोनी और ज़ीवा रिलैक्स्ड होकर मस्ती कर रहे हैं।


जीवा सोशल मीडिया पर काफी पॉप्युलर है। अक्सर उनके वीडियो आते रहते हैं जिसे लोग खूब पसंद करते हैं।इससे पहले धोनी ने एक वीडियो शेयर किया था जिसमें वो बेटी के बाल सुलझा रहे थे और उन्होंने खुद को जीवा का हेयर ड्रेसर बताया था। जीवा भी अपनी मासूम अदाओं से लोगों का दिल जीतती रहती है।




धोनी और जीवा की बॉन्डिंग देखकर लगता है कि धोनी न सिर्फ बेस्ट कैप्टन और खिलाड़ी हैं, बल्कि बेस्ट डैडी भी हैं। फिलहाल खेल से ब्रेक मिलने पर वो अपना पूरा समय परिवार के साथ बिता रहे हैं।




अगला लेख: भ्रमर कोई कुमुदनी पर मचल बैठा तो हंगामा- कुमार विश्वास



शब्दनगरी पर हो रही अन्य चर्चायें
21 नवम्बर 2018
Aaj ka itihas - Today History in Hindi - 22 November वर्ष/साल प्रमुख घटनाएं 2008 भारती क्रिकेट टीम के कप्तान महेन्द्र सिंह धोनी ने अपना पद छोड़ने की धमकी दी। हिन्दी के प्रख्यात कवि कुंवर नारायण
21 नवम्बर 2018
21 नवम्बर 2018
इतिहास की बात की जाये तो पूरे देश के इतिहास को यदि तराजू के एक तरफ रख दें और केवल मेवाड़ के ही इतिहास को दूसरी ओर रख दें, तो भी मेवाड़ का पलड़ा हमेशा भारी ही रहेगा | कभी गुलामी स्वीकार न करने वाले शूरवीर महाराणा प्रताप ने इतने संघर्षों के बाद अकबर को मेवाड़ से खदेड़ने पर मजबूर कर दिया था |न जाने मेव
21 नवम्बर 2018
22 नवम्बर 2018
Aaj ka itihas वर्ष/साल प्रमुख घटनाएं1165 पोप एलेक्जेंडर तृतीय निर्वासन के बाद रोम वापस लौटे।1744 ब्रिटिश प्रधानमंत्री जान कार्टरे ने इस्तीफा दिया।1848 अमेरिका के वोस्टन में महिला मेडिकल शैक्षणिक सोसाइटी का गठन।1857 कोलिन कैंपबेल ने लखनऊ में सिपाही विद्
22 नवम्बर 2018
सम्बंधित
लोकप्रिय
आज के प्रमुख लेख
आसान हिन्दी  [?]
तीव्र हिंदी  [?]
ऑनस्क्रीन कीबोर्ड  [?]
हिन्दी टाइपिंग  [?]
डिफ़ॉल्ट कीबोर्ड  [?]

(फोन के लिए विकल्प)
X
1 2 3 र्4 ज्ञ5 त्र6 क्ष7 श्र8 (9 )0 --   =
q w e r t y u i o p [   ]
a s d िfि g h  j k l ; '  \
  z x c  v  b n m ,, .. ?/ एंटर
शिफ्ट                                                         शिफ्ट बैकस्पेस
x