कथानक के अनुसार, कार्तिक (मोहसिन खान) और नायरा (शिवांगी जोशी) का बेटा कायरव (शौर्य शाह) अपने स्कूल से गायब हो जाते हैं क्योंकि वह फादर्स डे पर अपने पिता से मिलने के लिए उदयपुर जाने का फैसला करता है। हालांकि, कार्तिक गोवा आता है और कायरव से मिलता है। कायरव एक दुर्घटना के साथ मिलने वाला है लेकिन कार्तिक उसे बचाने का प्रबंधन करता है। जल्द ही, कायरव कार्तिक को अपने पिता कहता है और दोनों जल्दी से जुड़ते हैं। वे पिता और पुत्र की तरह लुका-छिपी का खेल खेलते है।

इसके अलावा, कार्तिक सुरक्षित रूप से कायरव को अपने घर ले जाता है। उसे सोने के बाद कार्तिक घर छोड़ देता है। जल्द ही नायरा आती है और कायरव को सोते हुए देखती है। नायरा कायरव पर एक जैकेट देखती है जो कार्तिक की है। वह कार्तिक उपस्थिति को महसूस करती है और उसे याद करती है।

हमने पहले बताया कि कायरव ने अपने पिता के बारे में उत्साहित होकर बात की। वह नायरा को कार्तिक और उनके साथ बिताए खुशनुमा पलों के बारे में भी बताता है। जल्द ही, वह उसे कार्तिक से मिलने के लिए अपने साथ ले जाने के लिए कहता है। नायरा, जो अपने बेटे से प्यार करती है, कार्तिक से मिलने के लिए अपने बेटे को ले जाने के लिए बेहद सहमत है। वे एक पार्क में जाते हैं, जहाँ कायरव कार्तिक के पास जाता है और उसे गले लगाता है। हालांकि, यह एक ड्रीम सीक्वेंस होगा।

अब, आने वाले नाटक में, दर्शकों को दादी और वेदिका दिखाई देंगे, जो कार्तिक के साथ गोवा में प्रदर्शनी के लिए आए हैं, कार्तिक को उदयपुर के लिए टिकट बुक करने के लिए कहेंगे। हालांकि, कार्तिक, जो कि कायरव के साथ अधिक समय बिताना चाहता है, टिकट बुक करने से इंकार कर देगा।

कार्तिक स्थिति को कैसे संभालेंगे?

हमने अभिनेताओं को फोन किया लेकिन वे शूटिंग में व्यस्त थे।

अधिक अपडेट के लिए आई डब्ल्यू एम बज पढ़ते रहें।