अदनान खान, जिनके ज़ी टीवी के शो इश्क सुभान अल्लाह को एक वेब स्पिनऑफ मिला है, इश्क आज कल (ज़ी 5) , वो उस पर ज्यादा टिप्पणी नहीं करना चाहता , “जैसा कि मेरे पास शायद ही कोई दृश्य था। हालांकि ईशा सिंह और विनय जैन को कुछ सीन मिली।

यह पूछे जाने पर कि क्या ज़ी 5 के नए शो में ज़ारा और कबीर का इस्तेमाल दर्शकों को करने के लिए किया गया था, वे कहते हैं, “अलग-अलग लोगों की अलग-अलग व्याख्याएँ हैं। लेकिन मुझे नहीं लगता कि हमारे पात्रों का उपयोग किया गया था। इश्क़ सुभान अल्लाह वो जड़ था जहाँ से एक अलग कहानी सामने आई थी। यदि हमारे पात्रों को बहुत अधिक ध्यान दिया जाता, तो यह नए पात्रों से दूर हो जाता। और आपने पुरानी कहावत सुनी होगी कि बहुत सारे रसोइए शोरबा खराब कर देते हैं। ”

आगे देखते हुए, अदनान अधिक वेब श्रृंखला करना चाहेंगे। हालांकि उन्हें यहाँ और वहाँ कुछ बोल्ड दृश्यों के साथ कोई समस्या नहीं होगी, “मैं नहीं करता ,अगर कहानी केवल सेक्स और स्लेज़ के इर्द-गिर्द घूमती।”

उन्होंने इससे पहले विक्रम भट्ट द्वारा लिखित और निर्मित डिजिटल श्रृंखला, फर्स्ट ऑल इक्वल में काम किया था।

इश्क सुभान अल्लाह की ओर ध्यान आकर्षित करते हुए वे कहते हैं, ” इस किरदार को इतने लंबे समय तक निभाने से मुझे इतना सुकून मिला है । मैं खुद को इससे बहुत जोड़ता हूं। साथ ही, एक मुस्लिम होने के नाते मेरे लिए यह समझना आसान हो गया है कि वह कहां से आता है। ”

“यह आमतौर पर कहा जाता है कि पुरुष अभिनेताओं को देसी टीवी पर ज्यादा कुछ नहीं करना है। लेकिन मैं भाग्यशाली हूं कि मुझे कई अलग-अलग शेड्स मिले। ”

किंशुक महाजन के प्रवेश के बारे में पूछे जाने पर जो जारा और कबीर के बीच रोमांस का तीसरा एंगल लाएगा, और अदनान कहते हैं, “मैं वास्तव में इसके लिए उत्सुक हूं, क्योंकि यह हमें उस एक भावना के साथ खेलने का मौका देता है जो आप चाहते हैं वास्तविक जीवन में प्लेग से बचने के लिए। ”

मौजूदा रेटिंग से भी अदनान खुश हैं। “हमने वास्तव में कड़ी मेहनत की है और परिणाम आपको देखने के लिए हैं। हमारी संख्या 1.1 से 1.4 हो गई है। कहानी अच्छी तरह से आगे बढ़ रही है, दैनिक टीवी की सीमाओं को ध्यान में रखते हुए। ”

समापन में, क्या आप और ईशा की अफवाहों पर टिप्पणी करना चाहेंगे? “मुझे लगता है कि सेट पर कुछ लोग माइलेज हासिल करने के लिए ऐसी झूठी खबरें फैला रहे हैं। हम अच्छे मित्र हैं। सिर्फ इसलिए कि हमारी केमिस्ट्री काम कर रही है इसका मतलब यह नहीं है कि हम डेटिंग कर रहे हैं। एक तरह से, वे अभिनेताओं के रूप में हमारे प्रयासों को बदनाम कर रहे हैं। ”