ज़ी टीवी का लोकप्रिय शो गुड्डन तुमसे ना हो पायेगा (वेद राज की शून्य स्क्वायर) अपनी मनोरंजक कहानी के साथ दर्शकों का मनोरंजन करने में कोई कसर नहीं छोड़ रहा है। हाई वोल्टेज ड्रामा दर्शकों को चल रहे एपिसोड से रूबरू करा रहा है।

प्लॉट के अनुसार, अंतरा (दलजीत कौर) ने अक्षत (निशांत मलकानी) और गुड्डन (कनिका मान) के वैवाहिक जीवन में भारी समस्याएं पैदा कीं। अक्षत ने गुड्डन के लिए अपना प्यार कबूल कर लिया था। और उन दोनों ने सगाई करने और शादी करने की पूरी तैयारी कर ली और अंतरा की एंट्री होती है।

अपनी पिछली रिपोर्ट में, हमने अक्षत और गुड्डन की शादी को देखने की इच्छा व्यक्त करते हुए अंतरा के बारे में बताया। महिला अपने असली रंग दिखाती है। अंतरा अक्षत के ड्रिंक में नशा मिलती है और ऐसा आभास देती है जैसे अक्षत गुड्डन के साथ है। एक अर्ध-जागरूक अक्षत भी मानता है कि वह गुड्डन से रोमांस कर रहा है। हालांकि, जल्द ही, वह बाहर निकल जाती है। जब अक्षत उठता है, तो यह कमरे में अंतरा है, और वह एक तस्वीर पेंट करती है, जैसे कि उन दोनों ने एक साथ रात बिताई है। इसके बारे में जानकर अक्षत चौंक गए और शर्मिंदा हो गए। जल्द ही, अंतरा ने खुद को नुकसान पहुचाया और अस्पताल में भर्ती हो गयी।

अब, आने वाले एपिसोड में, अंतरा अस्पताल में एक नया नाटक रचती है। परिवार के सदस्यों के सामने, वह एक तेज वस्तु लेती है और खुद को मारने की कोशिश करती है। हालांकि, परिवार के सदस्य उसे रोकते हैं। महिला बताती है कि गुड्डन का मानना ​​है कि अंतरा की गलती है इसलिए वह जीवित नहीं रहना चाहती। गुड्डन उसे शांत रहने के लिए कहती है क्योंकि वह अपराधी नहीं है।

बाद में अंतरा ने उसे धन्यवाद दिया और गले लगाया। गले लगते हुए, अंतरा ने गुड्डन को चेतावनी दी और कहा कि वह अक्षत को उससे छीन लेगी और उसे अपने जीवन में वापस लाएगी। अंतरा के व्यवहार पर गुड्डन को झटका लगा।

जल्द ही, अक्षत कमरे में प्रवेश करता है और अंतरा को शादी का दुपट्टा पहनाता है। गुड्डन उसे समझाने की कोशिश करती है लेकिन वह स्तब्ध रह जाती है।

आगे क्या होगा? क्या अक्षत करेंगे अंतरा से शादी?

हमने अभिनेताओं को संपर्क किया लेकिन वे शूटिंग में व्यस्त थे

IWMBuzz.com पढ़ते रहें