ये तेरी गलियां सिने टीवी स्टस द्वारा निर्मित ज़ी टीवी शो नंदिनी (सोनल वेंगुरलेकर) के साथ शांतनु (अविनाश मिश्रा) के वेडिंग ट्रैक पर घूम रही है।

हमने अस्मिता उर्फ़ पुचकी (वृषिका मेहता) द्वारा शांतनु के साथ प्यार करने के कारण होने वाली परीक्षाओं को देखा है। अब शांतनु के नंदिनी से शादी करने के बाद, अस्मिता के जीवन में दुःख हैं।

इस बिंदु पर शो में एक बड़ा खुलासा होगा।

ये तेरी गालियां में अस्मिता के पिता शंभू (शरन सिंह) की वापसी होगी।

इस शो में हाल ही में रिदोय की वापसी हुई, जो इससे पहले शांतनु और अस्मिता की प्रेम कहानी के बीच आए थे। हालांकि, लगता है कि वह अब एक छाया के साथ लौटा है।

रिदोय (लविन गोठी) शमू को सोनागाछी से अस्मिता के साथ सुखद पुनर्मिलन के लिए लाएगा। हालाँकि, जब शंभू को शांतनु और नंदिनी की शादी के दौरान लाया जाएगा, तो यह बात सामने आएगी कि नंदिनी अस्मिता की सौतेली बहन है।

विश्वसनीय स्रोत के अनुसार, “नंदिनी अपने पिता शंभू को अपने सामने देखकर चौंक जाएगी। इससे अस्मिता और नंदिनी की सौतेली बहनों के बारे में दर्शकों को पता चलेगा। ”

हे भगवान!!

कहानी यहां से कैसे आकार लेगी?

शांतनु और अस्मिता की प्रेम कहानी का क्या होगा?

हमने इस बारे में अधिक जानकारी के लिए अभिनेताओं को फोन किया, लेकिन वे टिप्पणियों के लिए अनुपलब्ध रहे।

टैली और डिजिटल दुनिया में विशेष अपडेट के लिए IWMBuzz.com पर इस स्थान को देखें।

ये तेरी गलियां में इस खुलासा पर अपने विचार ड्रॉप करें। और हमें यह भी बताएं कि क्या आपको ट्रैक पसंद है।