इस प्यार को क्या नाम दूं के खुशी और अर्णव एक आदर्श कपल है। जोड़ी एक आदर्श ऑन-स्क्रीन कपल का प्रतीक है और सिल्वर स्क्रीन पर भी दोनों ने कुछ समय से काफी अच्छी केमिस्ट्री शेयर की है। खुशी अर अर्णव की जोड़ी से लोग उनकी क्यूट, मनमोहक और रोमांटिक चीज़े जो वह एक दूसरे के लिए करते है उससे ईर्ष्या भी करते है।

बेहद डैशिंग और मल्टीटैलेंटेड एक्टर, सनाया ईरानी और बरुन सोबती ‘इस प्यार को क्या नाम दूं ’के सेट पर मिले, जहाँ उन्होंने ख़ुशी और अर्नव की मुख्य भूमिकाएँ निभाई थीं। वे दोस्त बने और एक जोड़ी की भूमिका निभाते हुए उनकी केमिस्ट्री ऑनस्क्रीन बढ़ी।

कपल की ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री को दर्शकों तुरंत ध्यान मिला। जोड़ी ने अपने प्यारे रोमांस से सभी का दिल जीत लिया। यह जोड़ी दर्शकों को बेहद पसंद आई है और पिछले कुछ सालों में इनकी काफी फैन फॉलोइंग हो गई है।

इस प्यार को क्या नाम दूं स्टार प्लस पर २०११ से २०१२ तक वीकडे पर प्रसारित होता था। इस प्यार को क्या नाम दूं लखनऊ की एक मध्यम वर्ग की लड़की ख़ुशी कुमारी गुप्ता और दिल्ली में एक धनी लेकिन घमंडी व्यवसायी अर्णव सिंह रायज़ादा की रोमांटिक कहानी है।

बरुन सोबती और सनाया ईरानी की जोड़ी को दर्शकों ने बहुत पसंद किया था और अब भी वह दुनिया की सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली जोड़ी में से एक है, केवल एक जिसका एक्स-फैक्टर है।

इस प्यार को क्या नाम दूं ’जोड़ी शो के दर्शकों द्वारा बहुत पसंद की जाती है। सभी जोड़ी की तरह, इस जोड़ी ने भी कैमरे के सामने कुछ बहुत ही क्यूट, प्यारा और रोमांटिक क्षण शेयर किए है। यह कहने की जरूरत नहीं है कि यह अब तक के सबसे अधिक पसंद किए जाने वाले टेलीविजन जोड़ी में से एक है।

देखिए कुछ तस्वीरें जो इस जोड़ी जो सबसे अलग और अद्भुत बनाती है। एंजॉय!