& टीवी पर आने वाला शो नए शादी के सियापे भारतीय शादियों पर एक दिलचस्प कहानी है।

अभिनेता शाहबाज़ खान, विपुल रॉय और नेहा बग्गा प्रिंसिपल लीड कास्ट में होंगे। शो राइटर टर्नेड़ प्रोड्यूसर कपल विशाल वतवानी और रेणु वतवानी की शोर्य फिल्म्स द्वारा प्रोड्यूस है।

हमने पहले इस शो के बारे में बंटी और बबली और बैंड बाजा बारात जैसी फिल्मों के मिश्रण के बारे में बताया है।दिलचस्प बात यह है कि शो के लीड में भी स्क्रीन नाम बंटी और बबली है।

जहां बंटी को स्ट्रीट-स्मार्ट, स्टाइलिश लड़के के रूप में दिखाया जाएगा, वहीं बबली आत्मविश्वास और महत्वाकांक्षी, रंगीन लड़की होगी। शाहबाज खान का किरदार मुबारक खान का होगा जो शादी की योजना इकाई का संचालन करेगा जो शो का आधार बनेगी । विपुल रॉय बंटी का किरदार निभाएंगे, जबकि नेहा बग्गा बबली की मुख्य भूमिका में नजर आएंगी।

शो में हर हफ्ते अलग-अलग शादियों के साथ अलग-अलग स्थितियां होंगी।

पहली एपिसोड की कहानी में, अभिनेता रायज़ादा और प्रतिभा तिवारी मुख्य भूमिकाएँ निभाएंगे। इस खबर के बारे में हम पहले ही बता चुके हैं।

अब खबर अाई है कि अनुभवी और वरिष्ठ अभिनेता पूरन कीरी भी इस एपिसोड का हिस्सा होंगे। उनके साथ लोकेश भट्ट भी जुड़ेंगे।

पूरन किरी ने टीवी शो बेइंतहा, मेरे अंगने में, गंगा, पिया रंगबाज़ आदि में प्रमुख भूमिकाएँ की हैं।

हमने पूरन कीरी से बात करने की कोशिश की लेकिन उनका कोई जवाब नहीं आया।

हम चैनल के प्रवक्ता से भी बात करनी चाही लेकिन उनका वी कोई जवाब नहीं मिला।

टीवी और डिजिटल दुनिया में विशेष जानकारी के लिए आई डब्लू एम बज्ज़.कॉम से जुड़े रहे।