लोकप्रिय और सबसे लंबे समय तक चलने वाले जीईसी शो ये रिश्ता क्या कहलाता है की शिवांगी जोशी उर्फ ​​नायरा एक बहुत ही प्यारा व्यक्तित्व है और स्वभाव से बहुत मज़ेदार है।

शिवांगी जोशी ने नायरा की भूमिका में सफलता के शिखर पर पहुंच गई है और शो में मोहसिन खान उर्फ ​​कार्तिक के साथ उसकी ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री सरासर जादू पैदा करती है।

शो के उत्साही प्रशंसक कार्तिक और नायरा के पुनर्मिलन का इंतजार कर रहे हैं। अब तक, कार्तिक उदयपुर में रहता है जबकि नायरा अपने बेटे कायरव के साथ गोवा में रहती है।

शिवांगी की बहुत बड़ी फैन फॉलोइंग है जो उनके काम से और असल जिंदगी में उनके चुलबुले स्वभाव से प्यार करते हैं।

खैर, शिवांगी के कई प्रशंसक जरूर हैं, लेकिन उसने हाल ही में अपने लिए एक बहुत ही प्यारा प्रशंसक ढूंढ लिया, जो वह सब दोहराता है जिसे वो कहती हैं।

ओह !!

जी हाँ, शिवांगी की हाल ही में खिलौने की दुकान हैमलीज़ की यात्रा वास्तव में फलदायी थी क्योंकि वहां एक प्यारा सा नरम खिलौना था जो एक टॉकिंग खिलौना था और जो भी आप कहेंगे वह उसे दोहराता है।

कार्तिक और नायरा की ऑन-स्क्रीन जोड़ी ‘कायरा ’के लिए शिवांगी का प्यार और ये रिश्ता क्या कहलाता है के लिए उनका प्यार अपने चरम पर था, जब उन्होंने अपने नए प्रशंसक से कायरा और ये रिश्ता क्या कहलाता है के शब्दों को दोहराने के लिए कहा।

जिस तरह से सॉफ्ट टॉय को उनके शब्दों को दोहराया, उससे शिवांगी को खुशी मिली।

कितना सुंदर!!

आप यहां शिवांगी के नए फैन अलर्ट सोशल मीडिया संदेश की जांच कर सकते हैं।

शिवांगी, आप और आपका नया फैंस बहुत प्यारा है !!

शुभकामना, शिवांगी जोशी…