ये है मोहब्बतें बालाजी टेलीफिल्म्स द्वारा निर्मित लोकप्रिय स्टार प्लस शो है, जिसमें रमन (करण पटेल) की मृत्यु के बाद भारी तनाव देखा जा रहा है।

जबकि इशिता (दिव्यंका त्रिपाठी) ने इस तथ्य को स्वीकार नहीं किया है कि रमन मर चुका है, वह अपने परिवार को बताती रहती है कि वह कहीं जीवित है।

खैर हमने पहले इशिता के बारे में लिखा था कि रमन के जिंदा होने के बारे में सुराग मिला है। हमने उसे उसके परिवार को बताए बिना उसे खोजने की कोशिश के बारे में भी लिखा था।

आई डब्ल्यू एम बज.कॉम पर हमने इस तथ्य के बारे में भी लिखा है कि अरिजीत (मिथिल जैन) ने वास्तव में रमन का अपहरण कर लिया है और उसे बंदी बना रखा है।

हालांकि अरिजीत और भल्ला के बीच प्रतिद्वंद्विता का कारण अभी भी ज्ञात नहीं है, एक बड़ी कहानी है जो बहुत जल्द सामने आ जाएगी।

अब हमने यह भी लिखा कि कैसे अरिजीत इशिता का पीछा कर रहा था और रमन को खोजने के लिए उसकी खोज को रोकने की कोशिश कर रहा था। हमने अपने वफादार पाठकों को इशिता के अपहरण की योजना के बारे में बताया था।

इस सब के बीच, ये है मोहब्बतें में एक नया मोड़ आएगा !!

अचानक, इशिता अपनी मानसिक स्थिरता खो देगी और अपने व्यवहार में बदलाव आएगा।

हे भगवान!!

हां, आपने सही सुना!!

एक विश्वसनीय सूत्र के अनुसार, “इशिता बहुत अजीब तरह से व्यवहार करेगी और ऐसा प्रतीत होगा जैसे वह मानसिक रूप से पागल हो गई है। उसके परिवार को इस तरह से प्रतिक्रिया करते देख वह चौंक जाएगा। ”

खैर, कहानी में अगला मोड़ यह होगा कि इशिता को एक मेंटल अशायलम में भर्ती कर दिया जाएगा।

ओह !!

हमारे स्रोत में आगे कहा गया है, “यह एक झटका के रूप में आएगा जब ये है मोहब्बतें में इशिता को मानसिक शरण में ले जाया जाएगा। उसका परिवार पूरी तरह से बिखर जाएगा। साथ ही इशिता को अचानक से पागल होते देख अरिजीत दंग रह जाएगा। ”

क्या इस तथ्य में कुछ छिपा है? इशिता पागल क्यों हो गई?

हमने इस ट्रैक से जुड़े कलाकारों से चर्चा की, लेकिन उनके माध्यम से नहीं मिल सके।

टैली और डिजिटल दुनिया से संबंधित सभी अपडेट के लिए, आई डब्ल्यू एम बज.कॉम पर इस स्पेस को देखें।