संपदा वेज़ जी सिया के राम और कर्मफल दाता शनि जैसे कई पौराणिक शो में अपने शक्तिशाली प्रदर्शन के लिए जानी जाती हैं, पर्दे पर वापस आएंगी।

अगर सूत्रों की माने तो संपदा स्वस्तिक प्रोडक्शन द्वारा निर्मित कलर्स के आगामी शो लव कुश का हिस्सा होंगी।

भगवान राम की जन्मस्थली अयोध्या में स्थापित कहानी, निर्माता उत्तर प्रदेश के फैजाबाद जिले में वास्तविक स्थानों पर शूटिंग करने पर विचार कर रहे थे, लेकिन इसके बजाय कश्मीर के कुछ विदेशी और दूर-दराज के गांवों में एक महीने के कार्यक्रम के लिए चुना गया। लव कुश, प्रीमियम शो में से एक है जिसे हाल ही में कश्मीर में शूट किया गया था।

राम और सीता की संबंधित भूमिकाओं में पौराणिक शो में हिमांशु सोनी और शिव्या पठानिया हैं। नई पीढ़ी के लिए सबसे बड़े महाकाव्य महाभारत की व्याख्या करने के बाद, सिद्धार्थ, जिन्हें टेलीविजन पर पथ-तोड़ प्रीमियम शो बनाने के लिए जाना जाता है, भारतीय टेलीविजन पर अब तक बताई गई अगली सबसे बड़ी कहानी पेश करने के लिए तैयार है, रामायण इस बार भगवान राम और सीता के बेटे लव और कुश के लेंस के माध्यम से।

एक विश्वसनीय स्रोत के अनुसार, “संपदा शो में सीता की माँ सुनैना की भूमिका निभाएंगी।”

हमने अभिनेत्री को फोन किया लेकिन उसके माध्यम से नहीं मिल सके।

हमने प्रोड्यूसर और चैनल के प्रवक्ता को पिंग किया लेकिन वापस कोई जवाब नहीं आया।

टैली और डिजिटल दुनिया में विशेष अपडेट के लिए आई डब्ल्यू एम बज पर इस स्थान को देखें।