जब 15 साल के लड़के ने सुष्मिता सेन से की छेड़खानी, तो अभिनेत्री ने ऐसे सिखाया सबक

26 मई 2018   |  रितिका चटर्जी   (138 बार पढ़ा जा चुका है)

जब 15 साल के लड़के ने सुष्मिता सेन से की छेड़खानी, तो अभिनेत्री ने ऐसे सिखाया सबक

मुंबईः बॉलीवुड की मशहूर हस्तियां अक्सर ही पब्लिक प्लेसेज पर बॉडीगार्ड्स से घिरे रहते हैं। लेकिन इसका मतलब यह नहीं कि उनके साथ होते हुए भी वह सेफ होते हैं। दरअसल, ऐसा कई बार हुआ है जब बॉलीवुड एक्ट्रैस को बुरे अनुभवों का सामना करना पड़ा। जी हां, बॉलीवुड अभिनेत्री सुष्मिता सेन ने हाल ही में अपने साथ हुई इस तरह की एक घटना का जिक्र किया। उन्होंने एक ईवेंट में बताया कि वह उस वक्त हैरान रह गई जब उन्होंने एक 15 साल के लड़के को खुद के साथ बदतमीजी करते हुए रंगे हाथों पकड़ लिया।
PunjabKesari
सोशल मीडिया पर ‘मी टू’ कैंपेन के चलते एक के बाद एक कई सारे सेलिब्रिटीज ने अपने साथ हुए छेड़छाड़ और यौन उत्पीड़न जैसे मामलों का खुलासा किया है। मिस यूनिवर्स रह चुकीं एक्ट्रेस सुष्मिता सेन ने भी अपने साथ हुए ऐसे ही एक बेहद बुरे अनुभव को मीडिया के सामने शेयर किया।
PunjabKesari
एक खबर के अनुसार, एक इवेंट के दौरान सुष्मिता से देश में महिलाओं की सुरक्षा के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, “छोटे शहरों में तो बेशक महिलाएं सुरक्षित नहीं हैं क्योंकि उनकी खबर आप तक नहीं पहुंच पाती है। लेकिन मैं एक महिला हूं, एक ऐसी महिला जो 25 साल से लोगों की नजरों में रही हूं। हालांकि कि हमारे साथ बॉडीगार्ड्स होते हैं हमारी रक्षा करने के लिए। लेकिन एक महिला होने के नाते 10 बॉडीगार्ड्स होने के बावजूद हमें समाज में कई सारे ऐसे मर्दों का सामना करना पड़ता है जो हमारे साथ बदतमीजी करने से बाज नहीं आते हैं। हम सभी जानते हैं कि ये किस तरह से होता है।”
PunjabKesari
सुष्मिता ने आगे बताया, “तो मैंने उसका हाथ पकड़ा और जब मैंने उसे बहार खींचा तो मैं शॉक्ड रह गई। मैं चाहती तो बहुत कुछ कर सकती थी लेकिन ये 15 साल का लड़का था। इसलिए मैंने उसे गर्दन से पकड़ा और उसे भीड़ के सामने वॉक पर ले गई और कहा, “अगर यहां मैं हल्ला करूं और सब बता दूं तो तुम्हारी जिंदगी खत्म हो जाएगी बच्चा।" उसने मुझसे कहा, “मैंने कुछ नहीं किया।” तब मैंने उससे कहा, “अपनी गलती को स्वीकार करो।” इसके बाद उसने अपनी गलती मानी और कहा, “कसम से अब से मैं ऐसा नहीं करूंगा।” तब मैंने उससे कहा, “अगर अब तुमने ऐसा किसी के साथ भी किया तो याद रखना मैंने तुम्हारा चेहरा देख लिया है। अब यहां से दफा हो जाओ।”
PunjabKesari
आगे सुष्मिता ने समझाते हुए कहा, “यही तो फर्क है। उस 15 साल के लड़के को ये नहीं सिखाया गया है कि ये कोई मनोरंजन नहीं है। ये एक बहुत बड़ी गलती है और आपकी जिंदगी पर एक धब्बा भी लगा सकती है।”

जब 15 साल के लड़के ने सुष्मिता सेन से की छेड़खानी, तो अभिनेत्री ने ऐसे सिखाया सबक

http://www.bollywoodtadka.in/entertainment/news/sushmita-sen-speaks-about-molestation-806394

अगला लेख: ये है ईशा अंबानी की ससुराल का आलीशान बंगला, यहीं आनंद ने किया था प्रपोज



शब्दनगरी पर हो रही अन्य चर्चायें
22 मई 2018
कुछ दिनों पहले अपने बॉयफ्रेंड आनंद आहूजा से शादी करने वालीं सोनम कपूर अब जमकर अपनी फिल्‍म 'वीरे दी वेडिंग' का प्रमोशन कर रही हैं. सोनम कपूर अक्‍सर बॉलीवुड में फेमिनिस्‍म से लेकर महिलाओं के लिए समान पे तक जैसे कई विषयों पर बात करती रही हैं. लेकिन एक इंटरव्‍यू में जब सोनम स
22 मई 2018
22 मई 2018
दिल्ली स्थित केंद्रीय यूनिवर्सिटी जामिया मिल्लिया इस्लामिया के आधिकारिक वेबसाइट को हैक कर लिया गया | वेबसाइट पर "Happy Birthday Pooja " डिस्प्ले हो रहा था | इस पर ट्विटर ने भी जमकर मजा लिया |
22 मई 2018
18 मई 2018
मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर ने अपने लॉन्ग टाइम ब्वॉयफ्रेंड आनंद आहूजा से 8 मई को शादी कर ली है। सोनम शादी के अगले दिन ही कांस फिल्म फेस्टिवल में रैंप वॉक करने पहुंची। जैसा की हम जानते हैं कि सोनम की शादी की तस्वीरें खुब वायरल हो रही हैं। वहीं कल से एक और तस्वीर चर्
18 मई 2018
सम्बंधित
लोकप्रिय
आज के प्रमुख लेख
आसान हिन्दी  [?]
तीव्र हिंदी  [?]
ऑनस्क्रीन कीबोर्ड  [?]
हिन्दी टाइपिंग  [?]
डिफ़ॉल्ट कीबोर्ड  [?]

(फोन के लिए विकल्प)
X
1 2 3 र्4 ज्ञ5 त्र6 क्ष7 श्र8 (9 )0 --   =
q w e r t y u i o p [   ]
a s d िfि g h  j k l ; '  \
  z x c  v  b n m ,, .. ?/ एंटर
शिफ्ट                                                         शिफ्ट बैकस्पेस
x