स्टार प्लस का लोकप्रिय शो ये रिश्ता क्या कहलाता है डायरेक्टर्स कुट द्वारा निर्मित अपनी मनोरंजक कहानी के साथ दर्शकों का मनोरंजन करने में कोई कसर नहीं छोड़ रहा है। हाई वोल्टेज ड्रामा दर्शकों को शो के चल रहे एपिसोड से रूबरू करा रहा है।

हमने पहले दर्शकों को सूचित किया था कि कार्तिक (मोहसिन खान) और नायरा (शिवांगी जोशी) का बेटा कैराव (शौर्य शाह) अपने स्कूल से गायब हो जाता है क्योंकि वह फादर्स डे पर अपने पिता से मिलने उदयपुर जाने का फैसला करता है। हालांकि, कार्तिक गोवा आता है और कैराव से मिलता है। वह एक दुर्घटना के साथ मिलने वाला होता है लेकिन कार्तिक उसे बचाने का प्रबंधन करता है। जल्द ही, वह कार्तिक को अपने पिता कहता है और दोनों जल्दी से जुड़ते हैं। वे पिता और पुत्र की तरह लुका-छिपी का खेल खेलते हैं।

इसके अलावा, कार्तिक सुरक्षित रूप से कैराव को अपने घर ले जाता है। उसे सोने के बाद कार्तिक घर छोड़ देता है। जल्द ही नायरा आती है और कैराव को सोते हुए देखती है। नायरा कैराव पर एक जैकेट देखती है जो कार्तिक की है। वह उसकी उपस्थिति को महसूस करती है और उसे याद करती है।

आने वाले एपिसोड में, कैराव अपने पिता के बारे में उत्साहित होकर बात करती है। वह नायरा को कार्तिक और उनके साथ बिताए खुशनुमा पलों के बारे में भी बताता है। जल्द ही, वह उसे कार्तिक से मिलने के लिए अपने साथ ले जाने के लिए कहता है। नायरा, जो अपने बेटे से प्यार करती है, कार्तिक से मिलने के लिए अपने बेटे को ले जाने के लिए बेहद सहमत है। वे एक पार्क में जाते हैं, जहाँ कार्तिक कार्तिक को गले लगाता है। जल्द ही नायरा कार्तिक को देखेंगी।

हे भगवान! पहली बार दोनों आमने-सामने आएंगे।

क्या यह एक खुशी की मुलाकात? नायरा को देखकर कार्तिक की क्या प्रतिक्रिया होगी?

हमने अभिनेताओं को संपर्क किया लेकिन वे शूटिंग में व्यस्त थे।

अधिक अपडेट के लिए IWMBuzz पढ़ते रहें।